latest

Thursday 31 January 2019

BEST WALLAPERS

      HERE ARE SOME BEST WALLPAPERS

वास्तविक मानव विरोधियों, मोबाइल महापुरूष: बैंग बैंग के खिलाफ एक नए ब्रांड 5v5 MOBA प्रदर्शन में अपने दोस्तों के साथ जुड़ें! अपने पसंदीदा नायकों का चयन करें और अपने साथियों के साथ सही टीम का निर्माण करें! 10-सेकंड मैचमेकिंग, 10 मिनट की लड़ाई। Laning, jungling, टॉवर रशिंग, टीम की लड़ाई, अपने हाथों की हथेली में पीसी MOBAs और एक्शन गेम्स का सारा मज़ा! अपने eSports भावना फ़ीड!

मोबाइल लीजेंड्स: बैंग बैंग, 2017 की एकदम नई मोबाइल ईस्पोर्ट्स कृति। अपनी उंगली के स्पर्श से अपने विरोधियों को चकनाचूर करें और सबसे मजबूत चैलेंजर के ताज का दावा करें!

अपने फोन को लड़ाई के लिए प्यास!

विशेषताएं:

1. क्लासिक MOBA मैप्स, 5v5 बैटल
वास्तविक समय 5v5 असली विरोधियों के खिलाफ लड़ाई। दुश्मन के टॉवर को लेने के लिए 3 लेन पर लड़ें। 4 जंगल क्षेत्र। 18 रक्षा टॉवर। 2 जंगली मालिक। क्लासिक MOBA नक्शे के पूर्ण प्रतिकृतियां। 5v5 पर पूर्ण, मानव बनाम मानव लड़ाई। वास्तविक MOBA गेमप्ले में विजयी वापसी।

2. टीमवर्क और रणनीति के साथ जीतें
क्षति को रोकें, दुश्मन को नियंत्रित करें और साथियों को चंगा करें! अपनी टीम की एंकरिंग करने या MVP से मेल खाने के लिए टैंक्स, Mages, Marksmen, Assassins, Supports आदि से चुनें! नए हीरो लगातार रिलीज़ हो रहे हैं!

3. फेयर फाइट्स, कैरी योर टीम टू विक्टरी
क्लासिक MOBAs की तरह, कोई हीरो प्रशिक्षण या आँकड़े के लिए भुगतान नहीं है। विजेता और हारे का निर्णय प्रतिस्पर्धी गेमिंग के लिए इस निष्पक्ष और संतुलित मंच पर कौशल और क्षमता के आधार पर किया जाता है। विन टू विन, पे टू विन नहीं।

4. सरल नियंत्रण, मास्टर करने के लिए आसान
बाईं ओर एक आभासी जॉयस्टिक और दाईं ओर कौशल बटन के साथ, 2 उंगलियां हैं जो आपको एक मास्टर बनने की आवश्यकता हैं! ऑटोलॉक और लक्ष्य स्थानांतरण आपको अपने दिल की सामग्री को अंतिम हिट करने की अनुमति देता है। कभी नहीं याद आती है! और एक सुविधाजनक टैप-टू-लैस सिस्टम आपको लड़ाई के रोमांच पर ध्यान केंद्रित करने देता है!

5. 10 दूसरा मैचमेकिंग, 10 मिनट का मैच
मैचमेकिंग में केवल 10 सेकंड लगते हैं, और अंतिम 10 मिनट लड़ते हैं, शांत शुरुआती गेम को समतल करते हैं और सही लड़ाइयों में कूदते हैं। कम उबाऊ प्रतीक्षा और दोहराव वाली खेती, और अधिक रोमांचक कार्रवाई और मुट्ठी-पंपिंग जीत। किसी भी स्थान पर, किसी भी समय, बस अपना फोन उठाओ, गेम को आग लगाओ, और अपने आप को दिल से तेज़ MOBA प्रतियोगिता में डुबो दो।

6. स्मार्ट ऑफ़लाइन एआई सहायता
अधिकांश MOBAs में, एक गिरा हुआ कनेक्शन का अर्थ है कि आपकी टीम को सूखने के लिए लटका देना, लेकिन मोबाइल लेजेंड्स के साथ: बैंग बैंग का शक्तिशाली पुन: संयोजन प्रणाली, यदि आप गिर जाते हैं, तो आप सेकंड में लड़ाई में वापस आ सकते हैं। और जब आप ऑफ़लाइन होते हैं, तो 5-ऑन -4 स्थिति से बचने के लिए आपका चरित्र हमारे AI सिस्टम द्वारा नियंत्रित किया जाएगा।































































 

No comments:

Post a Comment