latest

Thursday 31 January 2019

Nokia 9

                                 Nokia 9 

 
एचएमडी ग्लोबल फरवरी में MWC 2019 में उपस्थित होगी और 24 फरवरी को कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रही है। अगर यह पिछले साल की तरह कुछ भी है, तो आप उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी फोन की एक किस्म की घोषणा करेगी, जो फीचर फोन से विभिन्न मूल्य कोष्ठक में बदल जाएगी। उच्च अंत के लिए। Nokia 9 प्योरव्यू के अलावा, हमने केवल दूसरे फोन के बारे में सुना है जो नोकिया 6.2 में छेद-पंच डिस्प्ले के साथ है। लेकिन मुख्य आकर्षण नोकिया 9 प्योरव्यू होगा, जो अब तक दुनिया का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें पांच रियर कैमरे हैं।

नोकिया 9 प्योरव्यू को डिजाइन से लेकर हार्डवेयर तक की अफवाहों और अटकलों का सामना करना पड़ा है। यहां तक ​​कि हमने पिछले महीने के अंत में एक लीक प्रोमो वीडियो भी देखा जिसमें कई महत्वपूर्ण विवरणों की पुष्टि की गई थी, यह मानते हुए कि वीडियो असली सौदा था। नोकिया फ्लैगशिप में काफी देरी हुई है, लेकिन यह अब लगभग तय है कि MWC 2019 में इसका अनावरण किया जाएगा क्योंकि कुछ आधिकारिक पोस्टरों ने सुझाव दिया है। इसके लॉन्च से पहले, यहां हम नोकिया 9 प्योरव्यू के बारे में सब कुछ जानते हैं।
Nokia 9 PureView की भारत में कीमत की उम्मीद

फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में, नोकिया 9 प्योरव्यू प्रीमियम मूल्य टैग के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि, फोन की कीमत iPhone X या गैलेक्सी S10 जितनी नहीं हो सकती है। ट्विटर पर Nokia_Leaks के एक लीक के अनुसार, Nokia 9 PureView का यूरोपीय मूल्य बाजार के आधार पर EUR 749 या EUR 799 के आसपास सेट किया जाएगा। यह भारत में मोटे तौर पर 60,000 रुपये के ब्रैकेट में रखता है, हालांकि आप उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी देश में डिवाइस की कीमत और अधिक बढ़ाएगी, अगर फ्लैगशिप भारतीय बाजार में पहुंचती है।

लीक हुई कीमत दरअसल, नोकिया 8 सिरोको की यूरोप में कीमत के समान थी। याद करने के लिए, नोकिया 8 सिरोको को पिछले साल भारत में 49,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, इसलिए एक अच्छा मौका है कि नोकिया 9 प्योरव्यू एक समान या थोड़े उच्च कीमत के साथ भारत में आएगा।
Nokia 9 प्योरव्यू डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

Nokia 9 PureView एक प्रीमियम डिज़ाइन भाषा के साथ आएगा जिसमें एक ग्लास और धातु डिज़ाइन शामिल होगा। अब तक रेंडर और प्रोमो वीडियो के आधार पर, ग्लास बैक पैनल एक आरामदायक पकड़ और एक निर्बाध डिजाइन की पेशकश करने के लिए किनारों के चारों ओर वक्र होगा। हम यह भी मानते हैं कि बोर्ड पर कोई भौतिक फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा और HMD इसके बजाय इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जा रहा होगा।

No comments:

Post a Comment