latest

Friday 1 February 2019

moto g5 plus

                                  Moto g5 plus

Image result for moto g5 plus 

जबकि छोटे बेज़ेल्स और पिक्सेल-परफेक्ट कैमरों के साथ शीर्ष स्थान के लिए प्रमुख निर्माता लड़ाई करते हैं, मोटोरोला एक अधिक शांत, लेकिन समान रूप से महत्वपूर्ण लड़ाई जीत रहा है: बहुत अधिक लागत के बिना एक फोन में वांछित सुविधाओं की पेशकश करने के लिए।

फीचर्स की बात करें तो नए Moto G5 Plus में उन्हें हुकुम दिए गए हैं, यहां तक ​​कि Moto G6 Plus और Moto G6 को भी लॉन्च किया गया है। लेकिन G5 प्लस सस्ता बना हुआ है और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, माइक्रोएसडी सपोर्ट, गूगल असिस्टेंट, फास्ट चार्जिंग, जीएसएम और सीडीएमए कम्पैटिबिलिटी के साथ इंटरनल स्टोरेज की उदारता है। सूची चलती जाती है।

उस संबंध में, यह पिछले साल के मूल्य-पैक मोटो जी 4 प्लस से बहुत दूर नहीं है - ऐसा नहीं है कि आपको यह भी पता नहीं है कि दोनों को देखकर संबंधित थे।

ऊपर से नीचे (और अंदर भी) पर ताज़ा किया गया, Moto G5 Plus ने खुद को फिर से परिभाषित किया है और ऐसा करना भी नहीं था।

यदि आप नकदी के लिए स्ट्रैप्ड हैं, लेकिन फिर भी एंड्रॉइड नौगट चाहते हैं (एंड्रॉइड ओरेओ ने अभी भी रास्ते में कहा है) सॉफ्टवेयर, यह लगभग $ 229 / £ 230 / AU $ 310 की बिक्री पर है, जो वास्तव में थोड़ा सस्ता है जी 4 प्लस। कितनी बार आप फोन की कीमतों को ऊपर की बजाय नीचे जाते हुए देखते हैं?

पिछले मालिकों और नए लोगों को समान रूप से कीमत के लिए यहां बहुत कुछ मिलेगा। इतना अधिक कि एनएफसी (यह सुविधा अमेरिका के बाहर उपलब्ध है), गैर-हटाने योग्य बैक और तथाकथित कैमरा प्रदर्शन जैसे मामूली बहिष्करण अनुभव या मूल्य से बहुत अधिक नहीं हैं। हालाँकि, यदि वे सुविधाएँ बिल्कुल महत्वपूर्ण हैं, तो आप कुछ अन्य सस्ते फोन पर कुछ अधिक खर्च करना चाहते हैं।

    अमेज़न इंडिया पर मोटोरोला मोटो जी 5 प्लस, 11,999 में

Moto G5 Plus की रिलीज़ डेट और कीमत

    अब लगभग $ 229 (£ 230, AU $ 310) से शुरू होता है
    बॉक्स से बाहर जीएसएम और सीडीएमए नेटवर्क का समर्थन करता है
    अब विश्व स्तर पर उपलब्ध है
    अमेरिका में अमेज़न प्राइम के साथ भी सस्ता

हालांकि अधिकांश के पास इस और मोटो G5 के बीच का फैसला करने के लिए लक्जरी होगा, प्लस-आकार का फोन एकमात्र विकल्प है जो अमेरिका में उपलब्ध है। पसंद की कमी एक गिरावट है, लेकिन शुक्र है, यह फोन लागत के लिए वांछित होने के लिए लगभग कुछ भी नहीं छोड़ता है।

यूएस में, 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 2GB रैम मॉडल के लिए इसे 229 डॉलर में लॉन्च किया गया है। उस कीमत पर, यह मोटो जी 4 प्लस से थोड़ा सस्ता है, जिसने हमें आंतरिक भंडारण और चिप (SoC) पर एक कमजोर स्नैपड्रैगन 617 प्रणाली के रूप में पैसे की पेशकश की।

$ 299 के लिए, आप यूएस-अनन्य मॉडल चुन सकते हैं जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी फ्लैश स्टोरेज के साथ आता है।

यदि आप अमेज़न प्राइम के ग्राहक हैं, तो आप $ 205 में आने के साथ 32GB मॉडल पर छूट प्राप्त करेंगे। अमेरिका में इस सस्ते फोन का सौदा पाने के लिए आपको अमेजन प्राइम डे का इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

इस बात पर निर्भर करता है कि आप दुनिया में कहां हैं, उपलब्ध कॉन्फ़िगरेशन थोड़ा अलग है।

एशिया-प्रशांत क्षेत्र में? आपके पास चुनने के लिए दो मॉडल हैं: एक 16 जीबी स्टोरेज / 3 जीबी रैम और एक 32 जीबी / 4 जीबी रैम के साथ। लैटिन अमेरिका में, 32GB स्टोरेज और 2GB रैम के साथ एक मॉडल उपलब्ध है। यूरोप, अफ्रीका और मध्य पूर्व क्षेत्र के लोगों के लिए, केवल G5 प्लस में उपलब्ध 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज है। भ्रामक, हम जानते हैं।

यूके में, आप £ 249 के लिए Moto G5 Plus को रोशन कर पाएंगे, हालांकि कुछ स्टोर अब इसे लगभग £ 230 से बेच रहे हैं। अंतिम, लेकिन कम से कम, फोन ऑस्ट्रेलिया में एयू $ 399 के आरआरपी के साथ उपलब्ध है, हालांकि कुछ स्टोर अब इसे लगभग एयू $ 310 से सूचीबद्ध करते हैं।

शुक्र है, आपके द्वारा उठाया गया कोई भी संस्करण सीडीएमए और जीएसएम नेटवर्क दोनों पर संगत है। वेरिज़ोन पर और एटी एंड टी पर स्विच करने की योजना बना रहा है, या इसके विपरीत? आप इस एकल फ़ोन के साथ सभी सेट कर रहे हैं मक्खी पर नेटवर्क के बीच स्वैप करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, या यदि आप मेरी तरह हैं, तो एक प्रोजेक्ट Fi सिम कार्ड में टॉस करें जो सीडीएमए और जीएसएम दोनों के साथ काम करता है और दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करें।

तथ्य यह है कि Moto अपने बजट फोन लाइनअप में नेटवर्क में इस व्यापक संगतता को जोड़ सकता है प्रभावशाली और स्पष्ट रूप से, अन्य सभी निर्माताओं को नोट लेना चाहिए।

No comments:

Post a Comment